Dushyant Singh

आज झालावाड़ जिले के पिड़ावा में सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान लोगों ने राजकीय विद्यालयों में पेयजल की समस्या से अवगत कराया जिस पर अधिकारियों को आदेश दिए कि जिन- जिन गांवों से गागरीन पेयजल परियोजना जुड़ रही है वहां के विद्यालयों को भी इसके वितरण तंत्र से जोड़ा जाए। इस परियोजना से अभी 351 गांवों और ढाणियों को जोड़ा जाना है। वहीं ढ़ाबला भोज, हरनावदा गज़ा के उच्च माध्यमिक विद्यालयों एवं राजकीय माध्यमिक विद्यालय सारंगाखेड़ा में 2- 2 अतिरिक्त कक्षा कक्षों के निर्माण के लिए सांसद निधि से 10- 10 लाख रुपये भी स्वीकृत किए।

इस दौरान ग्रामीण भाई- बहनों की मांग पर दांता में माइक्रोडैम के निर्माण की संभावनाएं तलाशने, पिपलिया व दांता में प्रतिमाह 2 चिकित्सा शिविरों का आयोजन करने, दांता से सेमली चौहान और भगवानपुरा तक सड़क निर्माण के प्रस्ताव तैयार करने, ढाबलाभोज में आबादी विस्तार के प्रस्ताव तैयार करने, ढाबलाभोज- पिपलिया और बांसखेड़ा में पशुओं के लिए खेली निर्माण करने, आबादी क्षेत्रों से 11 केवी की विद्युत लाइनें हटाने, हरनावदा गजा से मध्यप्रदेश की सीमा तक सड़क निर्माण का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश संबंधित विभागीय अधिकारियों को दिए। यहां लोगों ने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के स्थानांतरण के बाद आ रही समस्या से भी अवगत कराया जिस पर बैंक के जिला प्रबंधक को इसे वापस दांता में स्थापित करने के आदेश दिए।

[themify_button target=”_blank” bgcolor=”light-blue” link=”https://www.facebook.com/Dushyant.Singh.Dholpur/posts/1748281575237636″]फेसबुक पोस्ट
[/themify_button]

in media

Latest  update

Send this to a friend