Dushyant Singh

सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के तहत आज झालावाड़ जिले की दीवलखेड़ा, सेमलीखाम, दुबलिया, कड़ोदिया एवं उन्हेल ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी और इनके त्वरित समाधान की कार्यवाही के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने स्थानीय स्तर की समस्याओं और मांगों के निराकरण के अलावा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लेकर माननीया मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे जी का आभार व्यक्त किया एवं प्रसन्नता जताई। मुझे खुशी है कि केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का फायदा अब सरल तरीके से आम जनता को मिलने लगा है, जिससे उनका जीवनस्तर सुधर रहा है।

इस दौरान अधिकारियों को दीवलखेड़ा से कालीतलाई व सेमलीखाम से दोबड़ा तक सड़क निर्माण का प्रस्ताव तैयार करने, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय दोबड़ा को पुनः प्रारम्भ करने के लिए सर्वे करवाने एवं पेयजल समस्या के समाधान हेतु गागरीन पेयजल परियोजना से निर्धारित समय में पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने के आदेश दिए। मेरा मानना है कि यदि समस्त विभाग आपसी समन्वय से काम करें तो जनसमस्याओं का निराकरण कोई कठिन काम नहीं है। यहां राज्य सरकार की ग्रामीण गौरव पथ, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा, शुभ शक्ति जैसी विभिन्न योजनाओं के लाभान्वितों से मुलाकात की और दीवलखेड़ा में राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के नवनिर्मित भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया।

[themify_button target=”_blank” bgcolor=”light-blue” link=”https://www.facebook.com/Dushyant.Singh.Dholpur/posts/1745483055517488″]फेसबुक पोस्ट
[/themify_button]

in media

Latest  update

Send this to a friend