Quick Link

हमारे पास विकास का मंत्र बारां के ग्रामीण क्षेत्र में दुष्यंत सिंह का जन सम्पर्क

14

बारां, 14 अप्रेल। जिन्होंने पांच सालों में विकास के नए आयाम स्थापित नहीं किए वो आज भाजपा सरकार के मात्र तीन माह के शासनकाल का रिपोर्ट कार्ड जांच रहे हैं। बारां के आसपास के गावों में जन सम्पर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के पास जादू की कोई छड़ी नहीं है कि तीन माह में बहुत कुछ कर के दिखाया जा सके। उन्होंने कहा कि हमारे पास विकास का मंत्र है, जिसे पिछले दिनों में मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे ने कड़ी मेहनत से तैयार किया है।

सांसद प्रत्याशी ने कहा कि उन्होंने हमेशा क्षेत्र की जनता से सीधा सम्पर्क बनाए रखा है। जनता की दुख तकलीफों को जानने के लिए उन्होंने लगातार गांव गांव के दौरे किए हंै। उन्होंने कहा कि विपक्ष बार बार यह कहकर जनता को गुमराह कर रहा है कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय की योजनाओं को समाप्त करने की भाजपा साजिश कर रही है। जनता को इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवकों को रोजगार से जोड़ने के लिए स्वयंसेवी संस्थाओं का सहयोग लेकर विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम तैयार किए गए हैं, इन्हें जल्दी ही लागू किया जाएगा।
पूर्व पालिकाध्यक्ष रामस्वरूप यादव ने कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार पिछले 10 सालों के दौरान हर मोर्चे पर विफल रही है। महंगाई, बेरोजगारी, विदेशी घुसपैठ जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर यह सरकार असहाय दिखाई दी है। उन्होंने देश के स्वाभिमान की रक्षा के लिए भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।

जन सम्पर्क के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश विजय, उपाध्यक्ष नंदलाल सुमन, खेमसिंह डागर, मंत्री निर्मल माथोड़िया, मंडल अध्यक्ष मोरपाल सुमन, मधुसूदन सिंह, मनोज गोस्वामी, सुरेश पाटोदिया आदि साथ रहे। दुष्यंत ने आज सुन्दलक, थामली, लिसाडिया, तिसाया, कोटड़ी सूण्डा व तिसाया (सीसवाली) में जनसम्पर्क कर नरेन्द्र मोदी के हाथ मजबूत करने की अपील की।