Quick Link

पीडि़त परिवार को न्याय दिलाया जाएगा

Dushyant Singh Photoझालावाड़, 03 जून। सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा है कि रटलाई क्षेत्र के ग्राम खोली में पिछले दिनों दरिंदगी की शिकार हुई बालिका के हत्यारों को सजा दिलाने में कानून कहीं भी पीछे नहीं रहेगा। सांसद आज सुबह ग्राम खोली पहुंचकर मृतका के परिजनों से मिले और शोक संवेदना व्यक्त की।

सांसद लगभग 20 मिनट तक मृतका के परिजनों के साथ रहे और घटना के पहलुओं की जानकारी ली। मृतका के परिजनों का कहना था कि मामले की जांच में पुलिस और प्रशासन की भूमिका तथा सरकार से मिली मुआवजा राशि से वह संतुष्ट हैं।

उन्होंने सांसद से दोषी व्यक्तियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की गुहार की। सांसद ने कहा कि इस प्रकरण में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है, साथ ही ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर एक एएसआई को लाइन हाजिर कर दिया गया है। शेष एक आरोपी भी जल्दी ही पकड़ा जाएगा। सांसद के साथ भाजपा के लोकसभा प्रभारी श्रीकृष्ण पाटीदार, विधायक नरेन्द्र नागर एवं प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्यामसुंदर शर्मा भी खोली पहुंचे थे।

बाद में सांसद दुष्यंत ने एक बयान में इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया। सांसद ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं से दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर सरकार गम्भीर है और पुलिस व प्रशासन को पूरी संवेदनशीलता बरतने के मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष किसी गरीब की लाश पर राजनीति करने की जगह मुद्दों की राजनीति करे तो प्रदेश के लिए ज्यादा बेहतर होगा।