Quick Link

मृतकों के परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे दुष्यंत सिंह

बढ़ते सड़क हादसों पर सांसद की चिंता, छह परिवारों को सौंपी मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता राशि

सांसद दुष्यंत सिंह ने झालावाड़-अकलेरा सड़क मार्ग पर लगातार बढ़ते हादसों को लेकर गहरी चिंता जाहिर की है। उन्होंने इस मार्ग पर लगातार हो रहे हादसों के कारणों व स्थानों को चिन्हित कर नियंत्रण की प्रभावी रूपरेखा तैयार करने की जरूरत बताई है।

बुधवार को सांसद दुष्यंत सिंह अकलेरा क्षेत्र के रामपुरिया (कटफला), खैरखेड़ा और अमृतखेड़ी पहुंचे और पिछले दिनों हुए सड़क हादसों के सात मृतको के परिजनों से भेट कर सांत्वना प्रदान की। सांसद ने इस अवसर पर सभी के परिजनों को मुख्यमंत्री राहत कोष से 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि के चेक सौंपे। उनके साथ आए जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार और विधायक कंवरलाल मीणा ने मृतकों के परिजनों को आश्वासन दिया कि प्रभावित परिवारों को हर सम्भव सहायता दिलवाई जाएगी।

इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने साथ चल रहे उपखंड अधिकारी सत्यप्रकाश कसवां एवं पुलिस उपाधीक्षक गुमनाराम से झालावाड़-अकलेरा हाइवे पर अत्यधिक दुर्घटना वाले बिंदुओं की जानकारी ली और वहां दुर्घटनाओं को रोकने के उपायों पर चर्चा की। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधायक नरेन्द्र नागर, जिला प्रमुख श्रीमती टीना भील, प्रधान बैनाथ मीणा, पालिकाध्यक्ष कृष्णा प्रजापति, जिला महामंत्री संजय ताऊ, जिला परिषद सदस्य लाली बाई, मंडल अध्यक्ष अनूप गौतम, दिनेश मंगल आदि साथ रहे।

उद्घाटन किएः सांसद सिंह ने शाम को गोरियाखेड़ी में पानी की टंकी और खाताखेड़ी में नवनिर्मित सहकार भवन के लोकार्पण भी किए। सांसद ने कहा कि राजस्थान की कल्याणकारी सरकार गांव गांव तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने की दिशा में संकल्पित है। सांसद ने इस मौके पर जन समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

अकलेरा, 18 मई 2016