Quick Link

सांसद दुष्यंत ने सुना लोगो का आभाव अभियोग, तुरत दिलाया बाधित जनता जल योजना का का लाभ

DSC_3904सांसद दुष्यंत सिंह ने शुक्रवार को बारां जिले के छबड़ा विधानसभा क्षेत्र के गाँवो का दौरा किया । निपानिया सेमली घाटाखेड़ी और पचपाड़ा ग्राम पंचायतो में सांसद ने गंभीरता से आमजन की समस्याए सुनी । जनसुनवाई के दौरान अति आवश्यक एवं मुलभुत समस्याओ को प्राथमिकता देते हुए तुरंत उनका समाधान किया इनके अलावा कुछ समस्याओ को वहा उपस्थित सम्बंधित विभाग के अधिकारियो को निस्तारण के निर्देश दिए ।

निपनिया ग्राम पंचायत में जनसुनवाई के दौरान आई पेयजल की समस्यायो को गंभीरता से लेते हुए पंचायत में चल रही जनता जल योजना में गड़बड़ी की शिकायत पर अधिकारियो को निर्देश दे तुरंत उसे सही करवाया। इस दौरान दुष्यंत सिंह ने लोगो को आश्वस्त किया की कही भी गर्मी में पानी की समस्या आई तो उसका तुरंत उपाय किया जायेगा । साथ ही बरसात में छोटी छोटी पुलिया न होने से जिन गाँवो के रास्ते बंद हो जाते है उन्हें चिह्नित कर उनको बनाने का प्रस्ताव दिया।

ग्राम पंचायत सेमली में अटल सेवा केंद्र पर जनसुनवाई के दौरान वहा आये लोगो को आत्मीयता से सुना, इंद्रा आवास योजना में लाभ लेने पर सांसद ने बताया की सरकार द्वारा अब एकल महिला को इंद्रा आवास का लाभ मिलेगा । यहाँ सुनवाई के दौरान गाँववालो ने ग्राम विशनखेड़ा चैना के बाहर से सड़क निकालने पंचायत में सामुदायिक भवन बनाने का ज्ञापन दिया । घाटाखेड़ी में सांसद दुष्यंत ने लोगो से शिक्षा और स्कूलो के हालात जाने तथा इसे और बेहतर बनाने का आश्वासन दिया ।

पचपाड़ा में संपर्क सड़को और बोरवेल की समस्याओ को सुनने के बाद अधिकारियो को जल्द कारवाई के आदेश दिए ।

इस दौरान छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी ,बारां भाजपा जिलाध्यक्ष नरेश सिकरवार, बारां विधायक रामपाल मेघवाल ,जिला महामंत्री जगदीश मीणा ,छबड़ा नगरपालिका चेयरमैन जीतेन्द्र साहू ,जिला उपाध्यक्ष हिम्मत सिंह सिंघवी, जयनारायण नागर , छबड़ा नगर अध्य्क्ष भाजपा के सी जैन , समेत भाजपा के अन्य पदाधिकारी मौजूद थे ।