Quick Link

सांसद दुष्यंत सिंह ने झालावाड़ व बारां में आयोजित दो महत्वपूर्ण बैठकों में भाग लिया

Baranसांसद दुष्यंत सिंह ने आज झालावाड़ व बारां में आयोजित दो महत्वपूर्ण बैठकों में भाग लिया. उन्होंने बारां में आयोजित जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में भाग लिया। शाम को उन्होंने झालावाड़ में जिला स्तरीय सतर्कता समिति की बैठक में भी शिरकत की। इससे पूर्व प्रातः १० बजे वह खानपुर में दिवंगत भाजपा नेता स्व. ओंकार लाल नागर के पुण्य स्मृति कार्यक्रम में शामिल हुए।

सांसद दुष्यंत सिंह आज सुबह खानपुर स्थित मिनी सचिवालय पहुंचे और स्व. नागर पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने खानपुर चिकित्सालय में फल वितरण करने के बाद स्मृति समारोह को सम्बोधित करते हुए स्व. ओंकारलाल और उनके साथ दुर्घटना में दिवंगत हुए प्रदीप नागर, बाबूलाल मीणा और द्वारिका लाल कटारिया को याद करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्रीकृष्ण पाटीदार, स्व. ओंकारलाल नागर के सुपुत्र विधायक नरेंद्र नागर, प्रमुख टीना कुमारी, जिला महामंत्री संजय ताऊ सहित स्थानीय नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बारां में सांसद ने जिला प्रमुख नन्दलाल सुमन की अध्यक्षता में आयोजित जिला परिषद की बैठक में कहा कि विकास कार्यों में किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं होना चाहिए। उन्होंने जिले में सभी विभागों की योजनाओं की जानकारी प्राप्त की एवं विकास कार्यों में हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। बैठक में विधायक प्रताप सिंह सिंघवी, रामपाल मेघवाल व ललित मीणा सहित सभी प्रधान मौजूद रहे।

झालावाड़ में मिनी सचिवालय के सभागार में आयोजित सतर्कता समिति की बैठक में सांसद ने सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा की। बैठक में विधायक रामचन्द्र सुनारीवाल , नरेंद्र नागर, कंवरलाल मीणा एवं जिला प्रमुख टीना कुमारी सहित समस्त प्रधान, जिला कलक्टर बिष्णु चरण मल्लिक, एसपी राहुल बारहठ , सीईओ परिषद रामलाल शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।