Quick Link

दीपावली की राम-राम करने पहुंचे सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस सरकार ने कटवाए थे अफीम के पट्टे

झालावाड़, 26 अक्टूबर। सांसद दुष्यंतसिह ने आज कहा कि पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने ही दुर्भावनावश क्षेत्र में अफीम के पट्टे निरस्त करवाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि लम्बे संघर्ष के बाद फिर से लोकसभा क्षेत्र में किसानों को अफीम के पट्टे दिलवाकर भाजपा सरकार ने किसानों को दीपावली का तोहफा दिया है। वह आज अकलेरा, सारोला, खानपुर, झालरापाटन, सुनेल और भवानीमंडी में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दीपावली की शुभकामनाएं देने पहुंचे थे।

सांसद सिंह ने बुधवार को अपने दौरे की शुरुआत अकलेरा से की। मीणा धर्मशाला में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस अवसर पर विधायक कंवरलाल मीणा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने क्षेत्र में विकास कार्यों का झड़ी लगा दी है। इस अवसर पर सांसद ने आमजन के अभाव अभियोग भी सुने। उन्होंने मौके पर ही हरनावदा-मनोहरथाना सड़क पर पेचवर्क करवाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र नागर, डग विधायक रामचंद्र सुनारीवाल, पूर्व प्रधान गोविंद रानीपुरिया, दिनेश मंगल, डॉ. ओपी माथुर, भंवरलाल मीणा, मोहनलाल विजय, भगवान सिंह गुर्जर, भंवर लाल मीणा व अनूप गौतम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे। सारोला व खानपुर में भी सांसद ने दीपावली की शुभकामनाओं के आदान प्रदान के साथ जन सुनवाई की। विधायक नरेन्द्र नागर ने क्षेत्र में लागू विकास योजनाओं की जानकारी दी। बाघेर में भी सांसद ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

झालरापाटन की अग्रसेन वाटिका में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सांसद सिंह ने कहा कि झालरापाटन के नजदीक चल रहे रेलवे लाइन के कार्य में सभी को सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 में अकलेरा तक रेल लाइन पहुंचाने के लिए मैं प्रयासरत हूॅं। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश कार्यालय प्रभारी मुकेश चेलावत, भूतपूर्व विधायक निर्मल सकलेचा, प्रधान भारती नागर, नरेन्द्र तोमर, कोटा यूआईटी के अध्यक्ष रामकुमार मेहता, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष शारदा अग्रवाल, महेश बटवानी, हरि पाटीदार, कमलेश गुप्ता, नदीम अंसारी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

ds-jhalrapatan-01

ds-jhalrapatan-02

ds-jhalrapatan-03