Quick Link

सांसद दुष्यंत ने झालावाड़ में मनाया राखी का पर्व

झालावाड़, 18 अगस्त। सांसद दुष्यंत सिंह ने गुरुवार को रक्षाबंधन का पर्व झालावाड़ में अत्यंत हर्षोल्लास के साथ महिला मोर्चा, भूतपूर्व सैनिकों, स्कूली छात्राओं और पुलिसकर्मियों के बीच मनाया। झालावाड़ में पहली बार यह पर्व मनाते हुए सांसद बेहद प्रसन्न एवं उत्साहित दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन का यह पहला अनुभव है, जब इतनी बड़ी संख्या में मुझे रक्षा सूत्र बांधे गए। मैं भी सभी बहनों की भावनाओं का सम्मान करने की भरपूर कोशिश करूंगा।

सांसद कार्यालय में भाजपा महिला मोर्चा की ओर से भूतपूर्व सैनिकों को राखी बांधने का कार्यक्रम पूर्वनिर्धारित था। सांसद इस अवसर पर पूरे समय मौजूद रहे। महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष शारदा अग्रवाल के नेतृत्व में वंदे मातरम् की प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद हाडोती भूतपूर्व सैनिक वेलफेयर संस्थान के सम्भागीय अध्यक्ष कैप्टन मनोहर सिंह सोलंकी के साथ जसवंत सिंह, फतेह सिंह और दर्जन भर भूतपूर्व सैनिकों को शारदा अग्रवाल, सीमा सोनी, जिला प्रमुख टीना भील, भवानीमंडी पालिकाध्यक्ष पिंकी गुर्जर, जिप सदस्य लाली बाई सहित अनेक महिलाओं ने राखियां बांधीं। महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं में सांसद दुष्यंत सिंह को राखियां बांधने की होड़ देखी गई। सांसद ने भी खुशी खुशी सभी से राखियां बंधवाईं और अपनी ओर से उपहार भी दिए। इस अवसर पर जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, भाजपा जिलाध्यक्ष विधायक नरेन्द्र नागर, जिला महामंत्री संजय जैन ’ताऊ’, नरेन्द्र तोमर, नागेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

इसके बाद सांसद सिंह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित रक्षाबंधन महोत्सव में शामिल हुए। यहां पुलिसकर्मियों के अतिरिक्त स्कूली छात्राएं इस महोत्सव का हिस्सा बने। कार्यक्रम की अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह ने की। इस दौरान स्कूली छात्राओं ने सांसद और पुलिस अधीक्षक को राखियां बांधीं। कुछ नन्हीं छात्राएं दुष्यंत सिंह की कलाई पर राखी बांधने में सफल नहीं हो पा रही थीं तो उल्टे सांसद ने उनकी कलाइयों पर राखियां सजा दीं। कुछ छात्राओं ने सांसद सिंह की कलाई पर राखी बांधकर उनसे गिफ्ट मांगा तो उन्होंने कहा आप सब तय कर लें, शिक्षा के क्षेत्र में जो भी नया सहयोग चाहिए, हम देने की कोशिश करेंगे। अनेक छात्राओं ने सांसद सिंह के साथ सेल्फी भी लीं। इस कार्यक्रम में राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य श्यामसुंदर शर्मा भी उपस्थित थे।

DSC_8901

DSC_8833

DSC_8796

DSC_8760

DSC_8750