Quick Link

भाजपा की ओर से तीर्थयात्रियों का पहला जत्था उज्जैन रवाना

ds-ujain-bus झालावाड़, 17 मई 2016 भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित धर्मयात्रा के तहत मंगलवार सुबह उज्जैन सिंहस्थ महाकुंभ के लिए तीर्थयात्रियों का पहला जत्था झालरापाटन से रवाना हुआ। सांसद दुष्यंत सिंह ने 55 यात्रियों के इस जत्थे को हरी झंडी दिखाकर वातानुकूलित बस से रवाना किया। उन्होंने तीर्थयात्रियों को यात्रा की सफलता के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कीं।

इस अवसर पर जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, जिलाध्यक्ष एवं खानपुर विधायक नरेन्द्र नागर, कंवरलाल मीणा, रामचंद्र सुनारीवाल, जिला महामंत्री संजय जैन ताऊ, पूर्व विधायक निर्मल सकलेचा सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जिला महामंत्री संजय ताऊ ने बताया कि मंगलवार को ही तीर्थयात्रियों का दूसरा जत्था भी बकानी से उज्जैन के लिए रवाना हुआ। उन्होंने बताया कि आगामी 20 मई तक लगातार जिले के अन्य स्थानों से भी ऐसे ही जत्थे उज्जैन के लिए भेजे जाएंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी की ओर से यात्रियों के लिए सभी व्यवस्थाएं निशुल्क की जा रही हैं। बारां जिले से भी इसी तरह भाजपा की ओर से तीर्थयात्रियों के जत्थे उज्जैन के लिए रवाना किए जा रहे हैं।