Quick Link

सांसद कोष से 59.50 लाख की स्वीकृतियां जारी

झालावाड़, 6 जुलाई। सांसद दुष्यंत सिंह ने अपनी सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से झालावाड़ जिले में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 59.50 लाख रुपये की स्वीकृतियां जारी की हैं। यह स्वीकृतियां पिछले दिनों आयोजित सांसद आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान आमजन एवं कार्यकर्ताओं की मांगों के आधार पर जारी की गई हैं।

जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के सदस्य धीरज गुप्ता ने बताया कि सांसद श्री सिंह ने डग विधानसभा के कुमठिया व कछनारा गावों व गंगधार में बसंतपुरी व गढ़ मोहल्ला शमशान घाटों पर ट्यूबवैल, मोटर और टंकी के लिए 2.75-2.75 लाख रुपये, गंगधार और कछनारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मेडिकल वेन के लिए 3.50-3.50 लाख कुल 18 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की है।

उन्होंने खानपुर विधानसभा के बरेड़ा व बुखारी गावों में ट्यूबवैल, मोटर और टंकी के लिए 2.75-2.75 लाख रुपये, सारोला कलां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में इंटरलॉकिंग एवं करनवास के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा कक्ष के निर्माण के लिए 5-5 लाख कुल 15.50 लाख रुपये की राशि की स्वीकृति जारी की है। मनोहरथाना के ग्राम टोडरी मीरां में सांसद कोष के 5 लाख रुपये से सामुदायिक भवन का निर्माण किया जाएगा।

इसी प्रकार सांसद सिंह ने झालरापाटन विधानसभा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में अतिरिक्त कक्षा कक्ष, कालीतलाई शमशान की ओर इंटरलॉकिंग सड़क तथा सुवांस के मुक्तिधाम पर विश्रामगृह निर्माण के लिए 5-5 लाख एव ंकेशरपुरा में जीएलआर टैंक निर्माण के लिए 6 लाख कुल 21 लाख रुपये की अनुशंसा की है।